ऑनलाइन विज्ञापन ट्रेडिंग डेस्क परिभाषा







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प्रकाशित किया गया था: 2014/06/10 248.20 (घ) § के तहत गणना के रूप में व्यापार की संपत्ति है और कम से कम $ 50 अरब डॉलर की देनदारियों के साथ एक बैंकिंग इकाई, (1), मापने और 1 जुलाई से शुरू होने के एक दैनिक आधार पर आवश्यक मेट्रिक्स रिकॉर्ड करने के लिए शुरू करना चाहिए, 2014. नीचे के रूप में, यह समझाया बैंकिंग इकाई 2 सितंबर 2014 से बोर्ड को जुलाई माह के दौरान दर्ज की गई अपनी दैनिक मेट्रिक्स रिपोर्ट करना होगा। धारा 248.20 (डी) (2) 30 जून, 2014 को शुरुआत (1) $ 50 अरब डॉलर का है 248.20 (घ) § तहत मात्रात्मक मापन रिपोर्टिंग के लिए दहलीज यह पहला दिन है जिसके लिए दैनिक मेट्रिक्स मापा और दर्ज किया जाना चाहिए कि इसका मतलब है कि प्रदान करता है $ 50000000000 दहलीज पर एक बैंकिंग संस्था द्वारा 1 जुलाई 2014 है। अंतिम नियम बोर्ड यह एक अलग आधार पर रिपोर्ट करना होगा कि लिखित रूप में बैंकिंग इकाई को सूचित करता है जब तक कि इस महीने के अंत के 30 दिनों के भीतर प्रत्येक कैलेंडर माह के लिए मेट्रिक्स डेटा रिपोर्ट करने के लिए पर या 50000000000 $ सीमा से ऊपर एक बैंकिंग इकाई की आवश्यकता है। रिपोर्टिंग की समय सीमा एक शनिवार, रविवार, या संघीय अवकाश पर होता है हालांकि, अगर है, तो एक बैंकिंग इकाई रिपोर्टिंग की समय सीमा के बाद अगले दिन के कारोबार पर डेटा रिपोर्ट कर सकते हैं। इस प्रकार, प्रासंगिक बैंकिंग इकाई जुलाई के महीने के लिए मेट्रिक्स डेटा इकट्ठा करने और 2 सितम्बर 2014 तक 30 है, जो 30 अगस्त 2014 (क्योंकि मेट्रिक्स इन परिस्थितियों में डेटा रिपोर्ट करने के लिए यह बैंकिंग इकाई है 2 सितम्बर 2014 तक कि डेटा रिपोर्ट करना होगा दिन, 2014) 31 जुलाई के बाद 1 सितंबर को एक शनिवार और सोमवार निम्नलिखित है, 2014 में एक संघीय छुट्टी है। जनवरी 2015 के महीने के लिए जानकारी के साथ शुरू, अंतिम नियम बोर्ड यह एक अलग आधार पर रिपोर्ट करना होगा कि लिखित रूप में बैंकिंग इकाई को सूचित करता है, जब तक कि प्रत्येक कैलेंडर माह के अंत के 10 दिनों के भीतर मेट्रिक्स डेटा रिपोर्ट करने के लिए इस बैंकिंग इकाई की आवश्यकता है। आवश्यक मेट्रिक्स के कुछ 30 दिन, 60 दिन, और 90 दिनों की गणना अवधि होती है। इन मापों के लिए, प्रारंभिक मेट्रिक्स केवल एक 30 दिन की गणना की अवधि के लिए डेटा उपलब्ध करा सकता है जुलाई के महीने के लिए रिपोर्ट। इसी तरह, मेट्रिक्स केवल एक 30 दिन और 60 दिन की गणना की अवधि के लिए डेटा उपलब्ध करा सकता है 30 सितंबर 2014 तक के कारण रिपोर्ट। 30 अक्टूबर 2014 की वजह से रिपोर्ट की शुरुआत के साथ, मैट्रिक्स रिपोर्ट सभी आवश्यक गणना अवधि के लिए डेटा को शामिल करना चाहिए। ट्रेडिंग डेस्क प्रकाशित किया गया था: 2014/06/10 अंतिम नियम खरीद या बैंकिंग संस्था या उसके एक सहयोगी के ट्रेडिंग खाते के लिए वित्तीय साधनों बेचता है कि एक बैंकिंग इकाई के संगठन के सबसे छोटे असतत इकाई मतलब के लिए ट्रेडिंग डेस्क को परिभाषित करता है। अंतिम नियम की प्रस्तावना में चर्चा की, एजेंसियों को एक ट्रेडिंग डेस्क कामयाब रहे और एक व्यक्ति इकाई के रूप में संचालित है और व्यापारियों के लाभ और हानि के लिए जिम्मेदार ठहराया है किस स्तर पर प्रदर्शित करना चाहिए किया जाएगा कि उम्मीद है। यह दृष्टिकोण व्यापार गतिविधि होती है, जहां के स्तर पर सीमा, प्रबंधन निरीक्षण, और जवाबदेही की स्थापना की आवश्यकता द्वारा व्यापारिक गतिविधियों के जोखिम का अधिक प्रभावी प्रबंधन की अनुमति देता है। यह भी बैंकिंग संस्थाओं प्रत्येक ट्रेडिंग डेस्क द्वारा परोसा कारोबार साधनों और बाजार के प्रकार के लिए सीमा और प्रक्रियाओं से तैयार करने की अनुमति देता है। "ट्रेडिंग डेस्क" की परिभाषा विशेष डेस्क खरीदने के लिए या वित्तीय साधनों बेच सकते मान्यता है कि "एक बैंकिंग इकाई या उसके एक सहयोगी के ट्रेडिंग खाते के लिए।" अंतिम नियम की प्रस्तावना एक ट्रेडिंग डेस्क एक से अधिक कानूनी इकाई अवधि सकता है और इस तरह के कर्मचारियों को कई संबद्ध कानूनी संस्थाओं की ओर से काम किया जा सकता है कि बताते हैं। इसके अतिरिक्त, डेस्क द्वारा प्रबंधित ट्रेडों और पदों विभिन्न संबद्ध संस्थाओं में बुक किया जा सकता है। नियमों की आवश्यकता है कि विभिन्न संबद्ध कानूनी संस्थाओं में एक भी ट्रेडिंग डेस्क किताबें पदों, यह ट्रेडिंग डेस्क के वित्तीय जोखिम और इस तरह के पदों पर कार्य किया जाता है, जहां कानूनी संस्थाओं में शामिल सभी पदों की पहचान है कि रिकॉर्ड है चाहिए। अंतिम नियम के परिशिष्ट एक महत्वपूर्ण व्यापारिक संपत्ति और देनदारियों के साथ एक बैंकिंग इकाई को अपने कवर व्यापारिक गतिविधियों की मात्रात्मक मापन की एक किस्म के बारे में एजेंसियों को आवधिक रिपोर्ट प्रस्तुत करना होगा कि प्रदान करता है। एक ट्रेडिंग डेस्क कई कानूनी संस्थाओं तक फैला है, तो यह संस्थाओं में से किसी पर बीएचसी अधिनियम की धारा 13 के तहत अधिकार क्षेत्र के साथ एजेंसियों में से प्रत्येक के लिए मात्रात्मक मापन रिपोर्ट करना होगा। कई संबद्ध बैंकिंग संस्थाओं तक फैला है कि एक ट्रेडिंग डेस्क के लिए, एक परिशिष्ट के मात्रात्मक मापन पूरे डेस्क के स्तर पर गणना की जानी चाहिए; गणना ट्रेडिंग डेस्क रचना कि विभिन्न बैंकिंग संस्थाओं पर बुक पदों में से प्रत्येक सबसेट के लिए अलग से प्रदर्शन करने की आवश्यकता नहीं है। ऊपर संकेत के रूप में एजेंसी व्यापार के संदर्भ समझ सकते हैं, इसलिए है कि डेस्क चौड़ा माप के इस एक ही सेट ट्रेडिंग डेस्क रचना कि संबद्ध संस्थाओं में से किसी पर बीएचसी अधिनियम की धारा 13 के तहत अधिकार है कि प्रत्येक एजेंसी को सूचित किया जाना चाहिए गतिविधि और एजेंसी का पर्यवेक्षण या नियंत्रित करता है कि कानूनी इकाई के लिए अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन। अनुरूपता अवधि प्रकाशित किया गया था: 2014/06/10 बोर्ड 21 जुलाई 2015 ("बोर्ड अनुरूपता आदेश") जब तक क़ानून की अनुरूपता अवधि बढ़ा दी। 1 बोर्ड ने बोर्ड की गतिविधियों और अनुरूपता अवधि के दौरान अनुमेय हैं कि निवेश स्पष्ट किया जिसमें नीति का एक बयान जारी किया है। 2 बोर्ड अनुरूपता आदेश में बताया गया है, एक बैंकिंग इकाई बाद में कोई अनुरूपता अवधि के अंत की तुलना द्वारा अपने स्वामित्व व्यापारिक गतिविधियों और कवर निधि गतिविधियों और रोक और धारा 13 और अंतिम नियम की आवश्यकताओं के लिए निवेश के सभी अनुरूप होना चाहिए। अनुरूपता अवधि के दौरान, एक बैंकिंग इकाई, अपनी गतिविधियों और उसकी गतिविधियों और धारा 13 और अंतिम नियम की आवश्यकताओं के लिए निवेश के सभी की अनुरूपता में परिणाम होगा कि निवेश के लिए उचित नहीं बाद में की तुलना में अच्छे विश्वास प्रयासों में संलग्न होने की उम्मीद है अनुरूपता की अवधि के अंत। अच्छे विश्वास प्रयासों धारा 13 और अंतिम शासन द्वारा कवर कर रहे हैं कि बैंकिंग इकाई गतिविधियों और निवेश में लगी हुई है, किस हद तक मूल्यांकन के लिए, साथ ही विकासशील और कैसे बैंकिंग इकाई पूरी तरह से वसीयत के बारे में उचित रूप से विशिष्ट है कि एक अनुरूपता योजना को लागू करने में शामिल अनुरूपता की अवधि के अंत तक अपनी कवर गतिविधियों और निवेश के सभी अनुरूप। इसके अलावा, बोर्ड अनुरूपता आदेश के तहत, खड़े अकेले मालिकाना व्यापार आपरेशन किया है कि बैंकिंग संस्थाओं तुरंत समाप्त या उन संचालन अपहरण करने की उम्मीद कर रहे हैं। इसके अलावा, बैंकिंग संस्थाओं की गतिविधियों का विस्तार करने और उन गतिविधियों या निवेश अनुरूप करने के लिए अतिरिक्त समय प्रदान किया जाएगा कि उम्मीद के साथ अनुरूपता अवधि के दौरान निवेश नहीं करना चाहिए। अनुरूपता अवधि, धारा 13 (घ) व्यवहार में कैसे काम करता है की एक उदाहरण के रूप में (4) बीएचसी अधिनियम की और निर्धारित रूप में, बैंकिंग इकाई के टीयर 1 पूंजी से घटा एक बैंकिंग इकाई की आवश्यकता अंतिम नियम के 248.12 (घ) § 248.12 (ग) § के तहत (2) अंतिम नियम का, सभी को कवर फंड में इसकी अनुमति दी निवेश। एक बैंकिंग इकाई से ऊपर बताया गया है, एक बैंकिंग इकाई अनुरूपता अवधि के दौरान अच्छा विश्वास के प्रयासों में संलग्न होने की उम्मीद है वर्तमान में 21 जुलाई, 2015 है, जो अनुरूपता अवधि के अंत में, जब तक इस कटौती बनाने के लिए आवश्यक नहीं होगा यह कर सकते हैं तो यह है कि बाद में कोई अनुरूपता अवधि के अंत की तुलना में इस आवश्यकता के साथ पालन। अंतिम नियम में निर्दिष्ट के रूप में विशेष रूप से, रिपोर्टिंग आवश्यकताओं कुछ मेट्रिक्स व्यापारिक संपत्ति और देनदारियों में $ 50 अरब डॉलर या अधिक से अधिक संस्थाओं के साथ बैंकिंग के लिए अनुरूपता अवधि के अंत से पहले जगह में होगा। मालिकाना व्यापार या निजी इक्विटी फंड और हेज फंड क्रियाएँ, 77 फेड में लगे संस्थाओं के लिए अनुरूपता अवधि के संबंध में नीति के 2 देखें स्टेटमेंट। रेग। 33,949 (8 जून, 2012)। ऋण प्रतिभूतिकरण सर्विसिंग आस्तियों प्रकाशित किया गया था: 2014/06/10 ऋण securitizations के लिए जिन फंड की परिभाषा से बहिष्कार ऋण के अलावा, एक ऋण प्रतिभूतिकरण हैं कि इस तरह की प्रतिभूतियों और अधिकार या अन्य परिसंपत्तियों के धारकों के लिए आय की सर्विसिंग या समय पर वितरण को आश्वस्त करने के लिए बनाया गया अधिकार या अन्य परिसंपत्तियों पकड़ सकता है, कि प्रदान करता है संबंधित या खरीदने या अन्यथा प्राप्त करने और ऋण धारण करने के लिए आकस्मिक, प्रत्येक संपत्ति § 248.10 (ग) की आवश्यकताओं को पूरा करती है, बशर्ते कि (8) (iii) के अंतिम नियम की। अंतिम नियम के तहत, सर्विसिंग की संपत्ति संपत्ति के किसी भी प्रकार का हो सकता है। हालांकि, एक सुरक्षा 248.10 (ग) § के तहत वैधानिक सुरक्षा होना चाहिए कि किसी भी सर्विसिंग परिसंपत्ति (8) (ग)। इस धारा के तहत अनुमति दी प्रतिभूतियों नकदी समकक्ष और प्रतिभूतियों § 248.10 (ग) में उल्लिखित के रूप में पहले से अनुबंधित ऋण के एवज में मिले हैं, (8) (ग)। अंतिम शासन के लिए प्रस्तावना एजेंसियां ​​"नकदी समकक्ष" व्याख्या उच्च गुणवत्ता, जिसका परिपक्वता जिनकी मुद्रा कोष और के लिए प्रतिभूतिकरण की उम्मीद या संभावित आवश्यकता से मेल खाती है अत्यधिक तरल लघु अवधि के निवेश का मतलब यह है कि टिप्पण, नकदी समकक्ष के अर्थ पर अतिरिक्त विस्तार प्रदान करता है अंतर्निहित ऋण या परिसंपत्ति समर्थित प्रतिभूतियों या तो से मेल खाती है। विदेश लोक निधि सीडिंग वाहन प्रकाशित किया गया था: 2014/06/10 अंतिम नियम की धारा 248.10 (ग) (12) स्पष्ट रूप से (15 यूएससी 80A-8) 1940 की निवेश कंपनी अधिनियम की धारा 8 के तहत एक निवेश कंपनी के रूप में पंजीकृत किया गया है कि एक जारीकर्ता शामिल नहीं है, या उस का गठन किया और एक के अनुसरण में चलाया जा रहा है § 248.20 (ई) में वर्णित के रूप में बैंकिंग इकाई के अनुपालन कार्यक्रम के अनुसार ("आरआईसी") एक पंजीकृत निवेश कंपनी बनने की योजना लिखा (3), और कहा कि निवेश कंपनी अधिनियम की धारा 18 की आवश्यकताओं के अनुरूप (15 यूएससी 80A-18)। 3 धारा 248.10 (ग) (1) अंतिम नियम भी कवर निधि की परिभाषा का आयोजन किया या संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर स्थापित किया गया है कि एक प्रदाता है कि एक विदेशी सार्वजनिक कोष से शामिल नहीं की; जारीकर्ता के घर के अधिकार क्षेत्र में खुदरा निवेशकों के लिए स्वामित्व हितों की पेशकश और बेचने के लिए अधिकृत किया गया है; और इन योग्यताओं इसलिए अंतिम नियम के तहत "कवर निधि 'की परिभाषा के प्रयोजनों के लिए यूके के रूप में ही इलाज कर रहे हैं कि मिलने संयुक्त राज्य अमेरिका के विदेश सार्वजनिक धन के बाहर एक या एक से अधिक सार्वजनिक प्रसाद के माध्यम से मुख्य रूप से स्वामित्व हितों बेचता है। अंतिम नियम आरआईसीएस हो जाएगा कि कवर निधि निश्चित बोने वाहनों की परिभाषा से शामिल नहीं है, जैसा कि ऊपर चर्चा, अंतिम नियम है कि एक विदेशी सार्वजनिक निधि बन जाएगा कि एक बोने वाहन का पता नहीं है। एजेंसियों के कर्मचारी का मानना ​​है, कि एक इकाई के एक कवर निधि, यह एक बाहर रखा विदेशी सार्वजनिक निधि बन जाएगा कि एक प्रदाता अपने बोने की अवधि के दौरान एक बाहर रखा गया हो जाएगा कि एक प्रदाता के रूप में एक ही इलाज किया कि उचित होगा है कि क्या यह निर्धारित करने के लिए सम्मान के साथ आरआईसी। तदनुसार, एजेंसियों के कर्मचारी अंतिम नियम के तहत एक कवर निधि के रूप में गठन और एक योग्यता विदेशी सार्वजनिक निधि बनने के लिए एक प्रश्न के लिखित योजना के अनुसार चलाया जा रहा है कि एक प्रदाता का इलाज करने के लिए एजेंसियों को सलाह देने का इरादा नहीं है। किसी भी प्रश्न के लिखित योजना बोने वाहन एक विदेशी सार्वजनिक कोष, वाहन एक बोने वाहन के रूप में काम करेंगे जिसके दौरान समय की अवधि के हो जाएगा कि बैंकिंग इकाई के दृढ़ संकल्प के दस्तावेज की उम्मीद होगी, बैंकिंग इकाई की योजना के लिए तीसरे पक्ष के लिए वाहन बाजार के लिए निवेशकों और subpart सी के § 248.12 (क) (2) (i) (ख) में निर्दिष्ट समय अवधि के भीतर एक विदेशी सार्वजनिक फंड में तब्दील, और बैंकिंग इकाई की योजना निवेश के साथ सुसंगत तरीके में बोने वाहन संचालित करने के लिए रणनीति, एक विदेशी सार्वजनिक निधि बनने पर जारीकर्ता के, का लाभ उठाने सहित। कवर निधि की परिभाषा के प्रयोजनों के लिए, इस कोष के लिए बोने की अवधि के दौरान एक आरआईसी हो जाता है कि एक प्रदाता के रूप में ही एक योग्यता विदेशी सार्वजनिक निधि हो जाता है कि एक प्रदाता का इलाज होगा। 3. अंतिम नियम भी स्पष्ट रूप से (एक) है कि अधिनियम के (15 यूएससी 80A-53) और उसके चुनाव वापस नहीं लिया गया है धारा 54 के अनुसार एक व्यवसाय विकास कंपनी ("बीडीसी") के रूप में विनियमित किया जा करने के लिए चुना गया है कि एक जारीकर्ता शामिल नहीं या कि गठन और § 248.20 (ई) में वर्णित के रूप में एक बीडीसी बनने के लिए एक प्रश्न के लिखित योजना के अनुसार चलाया जा रहा है (3) और कहा कि 1940 की निवेश कंपनी अधिनियम की धारा 61 (15 यूएससी 80A-60) की आवश्यकताओं के अनुरूप है। Namesharing निषेध प्रकाशित किया गया था: 2014/06/10 संगठित और "बैंकिंग इकाई एक" द्वारा की पेशकश की है कि एक कवर कोष ", बैंकिंग इकाई एक" एक ही नाम या के रूप में एक ही नाम के एक बदलाव का हिस्सा नहीं हो सकता है और न ही यह एक ही नाम या किसी भी रूप में एक ही नाम के एक बदलाव साझा कर सकते हैं "बैंकिंग इकाई ए" की सहयोगी इसके अतिरिक्त, अंतिम नियम इसके नाम में शब्द "बैंक" की मदद से एक कवर निधि पर प्रतिबंध लगाता है। वार्षिक सीईओ कसम 7. अंतिम नियम के तहत, अंतिम नियम के परिशिष्ट बी के तहत अनुपालन कार्यक्रमों के लिए बढ़ाया न्यूनतम मानकों के अधीन बैंकिंग संस्थाओं बैंकिंग इकाई के अनुपालन कार्यक्रम के बारे में एक वार्षिक सीईओ सत्यापन प्रदान करनी चाहिए। जब परिशिष्ट बी के तहत आवश्यक पहली वार्षिक सीईओ सत्यापन प्रासंगिक एजेंसी के लिए प्रदान किया जाना चाहिए? प्रकाशित किया गया था: 2014/09/10 अंतिम नियम के परिशिष्ट बी बैंकिंग इकाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा एक समीक्षा पर आधारित, बैंकिंग इकाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सालाना, बैंकिंग इकाई जगह प्रक्रियाओं को स्थापित करने के लिए, को बनाए रखने की है कि प्रासंगिक एजेंसी के लिए लिखित रूप में attest चाहिए, कि प्रदान करता है , समीक्षा, परीक्षण लागू करने और परिशिष्ट बी के तहत स्थापित अनुपालन कार्यक्रम को संशोधित करने और यथोचित बीएचसी अधिनियम की धारा 13 और अंतिम नियम के अनुपालन को प्राप्त करने के लिए बनाया गया एक तरीके से अंतिम नियम के 248.20 §। 5 बीएचसी अधिनियम की धारा 13 के तहत अनुरूपता अवधि का विस्तार बोर्ड आदेश में बताया गया है, प्रत्येक बैंकिंग इकाई बाद में कोई तुलना द्वारा रोक और धारा 13 और अंतिम नियम की आवश्यकताओं के लिए अपने स्वामित्व व्यापारिक गतिविधियों और कवर निधि गतिविधियों और निवेश अनुरूप होना चाहिए अनुरूपता की अवधि के अंत। नतीजतन, बैंकिंग संस्थाओं के वर्तमान में 21 जुलाई 2015 है जो अनुरूपता अवधि के अंत तक अंतिम नियम का अनुपालन कार्यक्रम की आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। अंतिम नियम के परिशिष्ट बी के तहत सीईओ सत्यापन एक वार्षिक आवश्यकता है। एजेंसियों के कर्मचारी अनुरूपता अवधि के अंत के रूप परिशिष्ट बी के अधीन बैंकिंग संस्थाओं के 31 मार्च, 2016 के एक बैंकिंग इकाई की तुलना में बाद में कोई अनुरूपता अवधि की समाप्ति के बाद परिशिष्ट बी के तहत आवश्यक पहले सीईओ सत्यापन प्रस्तुत करना चाहिए लेकिन विश्वास है कि प्रासंगिक एजेंसी 31 मार्च की समय सीमा से पहले किसी भी समय पर लिखित रूप में आवश्यक वार्षिक सत्यापन प्रदान कर सकता है। यह कार्यक्रम पूरी तरह यह काफी धारा 13 और अंतिम नियम के अनुपालन को प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है सुनिश्चित करने के लिए लागू किया जाता है के बाद सीईओ समय इकाई के अनुपालन कार्यक्रम के डिजाइन और ऑपरेशन की समीक्षा करने की अनुमति देता है। अनुरूपता की अवधि के अंत के बाद परिशिष्ट बी के अधीन हो जाते हैं कि बैंकिंग संस्थाओं इसके बाद, बैंकिंग संस्थाओं के अपने पूर्व के सत्यापन के एक वर्ष के भीतर प्रतिवर्ष सीईओ सत्यापन प्रदान करना चाहिए परिशिष्ट बी 6 के अधीन बनने के एक साल के भीतर अपने पहले सीईओ सत्यापन प्रस्तुत करना चाहिए। 5. 12 सीएफआर भाग 248, परिशिष्ट बी 6. उदाहरण के लिए, के बीच $ 25000000000 और व्यापारिक संपत्ति और देनदारियों में $ 50 अरब §§ 248.20 (ग) (1) और (घ), 30 अप्रैल से एक बढ़ाया अनुपालन कार्यक्रम को लागू करने के लिए आवश्यक हो जाएगा के रूप में वर्णित के साथ एक बैंकिंग इकाई 2016 यह बैंकिंग इकाई 30 अप्रैल 2017 से प्रासंगिक एजेंसी के लिए अपनी पहली सीईओ सत्यापन प्रदान करने के लिए आवश्यक होगा। अनुरूपता अवधि के दौरान मीट्रिक रिपोर्ट अंतिम नियम 8. परिशिष्ट एक प्रावधान है कि में §§ 248.4 और अंतिम नियम के 248.5 बाहर निर्धारित सीमा को शामिल करना चाहिए अंतिम नियम के तहत संस्थाओं बैंकिंग से सूचित किया जाना आवश्यक मेट्रिक्स के कुछ। सीमा §§ 248.4 और अंतिम नियम के 248.5 द्वारा अपेक्षित के बाद से एक बैंकिंग इकाई इन सीमाओं को भी शामिल है कि मेट्रिक्स रिपोर्ट करने के लिए की आवश्यकता होगी, जब अनुरूपता अवधि के अंत करने के लिए पहले से स्थापित करने की आवश्यकता नहीं कर रहे हैं? प्रकाशित किया गया था: 2014/11/13 एक बैंकिंग इकाई रोक और बाद में कोई अनुरूपता अवधि के अंत की तुलना में बैंक होल्डिंग कंपनी अधिनियम की धारा 13 को लागू अंतिम नियम के प्रतिबंध के अपनी गतिविधियों और निवेश का पालन करना चाहिए। इस अनुरूपता अवधि के दौरान 7, कुछ बैंकिंग संस्थाओं फिर भी अंतिम नियम के परिशिष्ट ए के तहत उचित एजेंसी के लिए कुछ मात्रात्मक मापन रिपोर्ट करने के लिए आवश्यक हैं। 8 परिशिष्ट एक जोखिम और स्थिति सीमा और उपयोग में §§ 248.4 और अंतिम नियम के 248.5 बाहर निर्धारित सीमा में शामिल होना चाहिए कि प्रदान करता है और बताते हैं कि इस तरह के जोखिम फैक्टर संवेदनशीलता, मूल्य-कम जोखिम वाले, और तनाव Value - के रूप में मैट्रिक्स की एक नंबर कम जोखिम वाले एक ट्रेडिंग डेस्क के जोखिम और स्थिति सीमा से संबंधित हैं और मूल्यांकन करने और 248.4 (ख) § के तहत विशेष रूप से बाजार बनाने से संबंधित गतिविधियों के लिए, ट्रेडिंग डेस्क के समग्र गतिविधियों के व्यापक संदर्भ में इन सीमाओं को स्थापित करने में उपयोगी और जोखिम हैं § 248.5 के तहत हेजिंग गतिविधियों - mitigating। 9 अंतिम नियम के वर्गों हेजिंग हामीदारी, बाजार बनाने के तहत आवश्यक सीमा, और जोखिम कम करने अनुरूपता अवधि के अंत तक जगह में होना चाहिए। प्रायर अनुरूपता अवधि के अंत करने के लिए परिशिष्ट ए के तहत मेट्रिक्स रिपोर्ट है कि एक बैंकिंग इकाई §§ 248.4 द्वारा अपेक्षित सीमा की रिपोर्ट नहीं की जरूरत है (एक) (2) (ग), 248.4 (ख) (2) (ग), और 248.5 अनुरूपता अवधि के अंत तक (ख) (1) (क)। इस तरह के एक बैंकिंग इकाई पहले से ही जगह में है या प्रकार की सीमा 248.5 से पहले अनुरूपता अवधि के अंत करने के लिए §§ 248.4 और में वर्णित विकसित करता है हालांकि, अगर बैंकिंग इकाई मात्रात्मक मापन की अपनी रिपोर्टिंग के हिस्से के रूप में इस तरह के सीमा रिपोर्ट करने के लिए आग्रह किया गया है उपयुक्त एजेंसी के लिए। 8. 12 सीएफआर 248.20 (घ) देखें। 9. देखें परिशिष्ट A, 5798 में 79 एफआर 5536। सरकार-प्रायोजित उद्यमों की बंधक समर्थित प्रतिभूतियों 9. अंतिम नियम के कवर धनराशि प्रावधानों के तहत इलाज सरकार द्वारा प्रायोजित उद्यमों ("GSEs") द्वारा प्रायोजित निश्चित बंधक समर्थित प्रतिभूतियों जारीकर्ता कर रहे हैं? धारा 248.10 (ग) (12) (ii) के अंतिम नियम के अलावा अन्य 1940 की निवेश कंपनी अधिनियम के तहत "निवेश कंपनी 'की परिभाषा से एक अपवर्जन या छूट पर भरोसा कर सकते हैं कि एक कवर फंड एक जारीकर्ता की परिभाषा से शामिल नहीं धारा 3 (ग) में निहित बहिष्करण (1) और 3 (सी) (7) कि अधिनियम की। एसईसी ऐसे संघीय राष्ट्रीय बंधक एसोसिएशन द्वारा प्रायोजित उन के रूप में कुछ संघ प्रायोजित संरचित financings, धारा के तहत [निवेश कंपनी] अधिनियम से यूनाइटेड के 2 (ख), अन्य बातों के अलावा, छूट है, जो गतिविधियों छूट दी गई है, "ने कहा है कि राज्य सरकार instrumentalities और ऐसे instrumentalities की पूर्ण स्वामित्व वाली निगमों। " एक जारीकर्ता निवेश कंपनी अधिनियम की धारा 2 (ख) पर भरोसा कर सकते हैं हद तक है कि 10, जारीकर्ता धारा 3 (ग) में निहित बहिष्करण के अलावा अन्य निवेश कंपनी अधिनियम के तहत नियमन से छूट पर निर्भर हो जाएगा (1) या 3 (सी) (7), और इस तरह अंतिम नियम की धारा 248.10 (ग) द्वारा प्रदान की कवर निधि परिभाषा से बहिष्कार (12) (ii) के लिए अर्हता प्राप्त करेंगे। कुछ संरचित financings के लिए निवेश कंपनी की परिभाषा से 10 देखें बहिष्करण। निवेश कंपनी अधिनियम रिलायंस। सं 18,736 (5 जून, 1992)। इसके अलावा, निवेश प्रबंधन के एसईसी डिवीजन में कर्मचारियों के कुछ GSE प्रायोजित बंधक समर्थित प्रतिभूतियों जारीकर्ता निवेश कंपनी के तहत रजिस्टर करने के लिए आवश्यक नहीं होगा कि, तथ्यों और प्रत्येक मामले में कर्मचारियों के समक्ष प्रस्तुत अभ्यावेदन के आधार पर स्थान ले लिया है कि अधिनियम की धारा 2 (ख) पर निर्भरता में काम करते हैं। देखें, जैसे संघीय राष्ट्रीय बंधक एसोसिएशन, एसईसी कोई कार्रवाई पत्र (25 मई 1988) (फेडरल राष्ट्रीय बंधक एसोसिएशन ("फैनी मॅई") "(ख) के एक साधन के रूप में धारा 2 के तहत 1940 अधिनियम से बाहर रखा गया है कि कर्मचारियों के विचार व्यक्त संयुक्त राज्य अमेरिका "और कहा कि फैनी मॅई, बल्कि कुछ ट्रस्टों से, धारा 3 के प्रयोजनों के लिए जारीकर्ता है (एक) (1) और 3 (क) (3) निवेश कंपनी अधिनियम) का। मेट्रिक्स रिपोर्टिंग और गोपनीयता 10 अंतिम नियम के परिशिष्ट ए के तहत एक बैंकिंग इकाई रिपोर्टों सूचना का अधिकार अधिनियम ("FOIA") की स्वतंत्रता के द्वारा संरक्षित है कि मात्रात्मक माप कर रहे हैं? एजेंसियों के कर्मचारी उनकी सूचना मेट्रिक्स जानकारी के लिए FOIA के तहत उपलब्ध छूट का मूल्यांकन करने के लिए और उचित रूप से गोपनीय उपचार के लिए अनुरोध करने के लिए एक परिशिष्ट के अधीन बैंकिंग संस्थाओं प्रोत्साहित करते हैं। कुछ कंपनियों की एजेंसियों को सूचित मेट्रिक्स डेटा बैंकिंग इकाई के गोपनीय स्वामित्व की जानकारी प्रतिनिधित्व करते हैं कि कहा गया है। FOIA की छूट 4 व्यापार रहस्य और विशेषाधिकार प्राप्त या गोपनीय है कि एक व्यक्ति से प्राप्त व्यावसायिक या वित्तीय जानकारी है कि मामलों की रक्षा करता है। 11 अन्य छूट भी लागू हो सकता है। हम कानून द्वारा अनुमत सीमा तक सूचना मेट्रिक्स जानकारी की गोपनीयता बनाए रखने की उम्मीद है। 11. 5 यु.एस. सी. 552 § (ख) (4)। जानकारी की उपलब्धता (12 सीएफआर हिस्सा 261) के बारे में बोर्ड के नियमों के तहत, बैंकिंग संस्थाओं बोर्ड प्रस्तुत सामग्री के लिए गोपनीय उपचार उपलब्ध कराने का अनुरोध कर सकते। 12 सीएफआर 261.15 देखें। अनुरूपता अवधि के दौरान 30 दिन मेट्रिक्स रिपोर्टिंग वर्तमान में बीएचसी अधिनियम की धारा 13 के प्रत्येक कैलेंडर माह के अंत के 10 दिनों के भीतर मेट्रिक्स रिपोर्टिंग शुरू करने की जरूरत को लागू अंतिम नियम के परिशिष्ट ए के तहत मीट्रिक रिपोर्ट के अधीन हैं कि बैंकिंग संस्थाओं क्या करते तिथि पर 11? प्रकाशित किया गया था: 2015/01/29 बीएचसी अधिनियम की धारा 13 को लागू अंतिम नियम (3) नियम के प्रदान करता है, विशेष रूप से सितंबर 2014 12 में जुलाई 2014 डेटा शुरुआत के लिए मेट्रिक्स की रिपोर्ट 248.20 (घ) § के सबसे बड़े बैंकिंग संस्थाओं के कुछ आवश्यक है, कि उचित जब तक एजेंसी यह एक अलग आधार पर रिपोर्ट करना होगा कि लिखित रूप में बैंकिंग इकाई को सूचित करता है, व्यापार संपत्ति और प्रासंगिक कैलेंडर का अंत होने के 30 दिनों के भीतर प्रत्येक कैलेंडर माह के लिए परिशिष्ट A द्वारा आवश्यक जानकारी रिपोर्ट करना होगा देनदारियों में $ 50 अरब डॉलर या उससे अधिक के साथ बैंकिंग संस्थाओं महीने और प्रत्येक कैलेंडर माह के अंत के 10 दिनों के भीतर जनवरी 2015 के महीने के लिए जानकारी, के साथ शुरुआत की। एजेंसियों करने की तारीख मेट्रिक्स प्रस्तुतियाँ के पांच महीने प्राप्त हुआ है। वर्तमान एजेंसियों जुलाई 2015 (मालिकाना व्यापार गतिविधियों के लिए अनुरूपता अवधि के अंत में) के माध्यम से आवश्यक मेट्रिक्स रिपोर्ट करने के लिए 30 दिन की अवधि को बनाए रखने के अनुरोध किया है कि मीट्रिक रिपोर्ट के अधीन हैं कि कई बैंकिंग संस्थाओं। बैंकिंग संस्थाओं के अतिरिक्त समय उन्हें समग्र डेटा अखंडता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के क्रम में प्रणालियों और प्रक्रियाओं को लागू करने की अनुमति देने के लिए आवश्यक है कि तर्क दिया है। छोटा रिपोर्टिंग अनुसूची के प्रयोजन के धारा 13 और अंतिम नियम के अनुपालन के लिए बैंकिंग संस्थाओं की अधिक प्रभावी पर्यवेक्षण के लिए अनुमति देने के लिए है। एजेंसियों के 13 कर्मचारी, इस अवधि के दौरान कंपनियों के उस उद्देश्य के अनुरूप है छोटा समीक्षाधीन अवधि में देरी, उनके अनुपालन कार्यक्रमों का निर्माण कर रहे हैं कि विश्वास करते हैं। तदनुसार, बैंकिंग संस्थाओं के जुलाई 2015 के महीने के लिए मैट्रिक्स की रिपोर्ट के माध्यम से प्रासंगिक कैलेंडर माह के अंत के 30 दिनों के भीतर इस तरह की जानकारी रिपोर्ट कर सकते हैं यह जुलाई 2015 के महीने के लिए मेट्रिक्स 30 के भीतर सूचित किया जाना चाहिए कि इसका मतलब है मेट्रिक्स रिपोर्ट की आवश्यकता अगस्त 2015 के महीने के लिए मेट्रिक्स की शुरुआत के साथ इस महीने के अंत, या 31 अगस्त, 2015 के दिन, बैंकिंग संस्थाओं महीने के अंत के 10 दिनों के भीतर मेट्रिक्स प्रस्तुत करना होगा। नतीजतन, अगस्त 2015 के महीने के लिए मेट्रिक्स 10 सितंबर 2015 से सूचित किया जाना चाहिए। 12. देखें 12 सीएफआर 248.20 (डी) (2)। एजेंसियों के कर्मचारी पहले से 248.20 (घ) § के तहत गणना के रूप में व्यापार की संपत्ति है और कम से कम $ 50 अरब डॉलर की देनदारियों के साथ एक बैंकिंग इकाई, (1), मापने के लिए और एक दैनिक आधार पर शुरू करने के लिए आवश्यक मेट्रिक्स रिकॉर्ड करने के लिए शुरू करना चाहिए करते हुए कहा कि एक सवाल जवाब जारी 1 जुलाई 2014 और 2 सितंबर, 2014 को देखें federalreserve. gov/bankinforeg/volcker-rule/faq. htm#1 द्वारा जुलाई माह के दौरान दर्ज की गई अपनी दैनिक मेट्रिक्स की रिपोर्ट। 13. 5765 n.2689 पर 79 एफआर देखें। खजाना स्ट्रिप्स 12. ब्याज ही कर रहे हैं और के तहत, "संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा के दायित्वों, या जारी किए गए या गारंटी" माना अमेरिकी ट्रेजरी द्वारा जारी किए गए नोट और बांड की प्रिंसिपल-केवल स्ट्रिप्स 12 सीएफआर 248.6 (एक) (1) अंतिम नियम के लागू करने बीएचसी अधिनियम की धारा 13? एक ही अमेरिकी ट्रेजरी नोट्स या बांड की स्ट्रिप्स से पुनर्गठित प्रतिभूतियों के लिए सच है? प्रकाशित किया गया था: 2015/01/29 हाँ। खजाना अलग पंजीकृत ब्याज की ट्रेडिंग और प्रतिभूति कार्यक्रम के प्रधानाचार्य के विभाग के तहत पात्र खजाना प्रतिभूतियों मूलधन और ब्याज घटकों में विभाजित है और अलग से स्थानांतरित किया जा के लिए अधिकृत हैं। 14 ये अलग मूलधन और ब्याज घटक भी रूप में भेजा जाता "स्ट्रिप्स।" पूरी तरह से गठित सुरक्षा की तरह, इन स्ट्रिप्स के तहत मूलधन और ब्याज का भुगतान संयुक्त राज्य अमेरिका के पूरा भरोसा है और क्रेडिट द्वारा समर्थित हैं। 15 इस प्रकार, ब्याज केवल और प्रिंसिपल-केवल घटकों § के तहत प्रदान की छूट के लिए योग्य होता है कि जारी किए गए या, संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा की गारंटी के दायित्वों, या कर रहे हैं 248.6 (एक) (1) की धारा 13 को लागू अंतिम नियम की बीएचसी अधिनियम। इसके अलावा, ट्रेजरी नियमों वित्तीय संस्थानों और सरकारी प्रतिभूतियों दलालों या डीलरों उनकी पूरी तरह से गठित रूप में स्ट्रिप्स इसी पुनः करने के लिए अनुमति देते हैं। 16 यह पुनर्गठित सुरक्षा भी एक का दायित्व है, या § तहत संयुक्त राज्य अमेरिका, द्वारा जारी किए गए या गारंटी है 248.6 (एक) (1) अंतिम नियम की। 14. 31 सीएफआर 356.4। 15. 51 फेड देखें। रेग। 29085, 29,088-89 (14 अगस्त 1986) (जॉर्डन ल्यूक, उप मुख्य परामर्शदाता के लिए वाल्टर टी Eccard, बैंकिंग और वित्त, ट्रेजरी विभाग के लिए सहायक जनरल परामर्शदाता, (नीति), ओसीसी (से ओसीसी व्याख्यात्मक सत्तारूढ़ का हवाला देते हुए ज्ञापन , 1986)), 29 मई; एक-14b पर समझौते कॉल रिपोर्ट शब्दावली, (दिसंबर 2014) ("अमेरिकी ट्रेजरी स्ट्रिप्स के ब्याज या मूलधन भागों को अलग-अलग कारोबार किया गया है, के बाद भी वे अमेरिकी सरकार के दायित्वों रहते हैं।")। SOTUS जिन फंड छूट: विपणन प्रतिबंध (ख) अंतिम नियम के विदेशी बैंकिंग संस्थाओं द्वारा किए गए कुछ कवर निधि गतिविधियों के लिए छूट (प्रदान 13. धारा 13 बैंक होल्डिंग कंपनी एक्ट ("बीएचसी अधिनियम") (डी) (1) (आई) और धारा 248.13 ) "SOTUS निधि छूट कवर" अन्य शर्तों के अलावा, "इस तरह के हेज फंड या निजी इक्विटी फंड में कोई स्वामित्व हित बिक्री के लिए पेशकश की है या संयुक्त राज्य अमेरिका के एक निवासी को बेचा" ("विपणन प्रतिबंध"), बशर्ते कि। विपणन प्रतिबंध केवल SOTUS निधि छूट कवर या यह बिक्री के लिए पेशकश या कवर फंड में स्वामित्व हितों को बेचने के लिए किसी भी व्यक्ति की गतिविधियों के लिए अधिक आम तौर पर लागू होता है पर भरोसा करने की मांग कर रहा है कि एक विदेशी बैंकिंग संस्था की गतिविधियों के लिए लागू होता है? कवर फंड और विदेशी बैंकिंग संस्थाओं के प्रायोजक इस हालत बना है, या (इसके सहयोगियों सहित) विदेशी बैंकिंग इकाई को प्रायोजित नहीं है, जहां एक कवर निधि में एक निवेश करने का इरादा रखता है कि एक विदेशी बैंकिंग इकाई के लिए लागू होता है, या कैसे पूछा है निवेश प्रबंधक, निवेश सलाहकार, वस्तु पूल ऑपरेटर या वस्तु व्यापार सलाहकार के रूप में करने के लिए, कवर निधि (एक "तीसरी पार्टी कोष कवर"), प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से काम करते हैं। प्रकाशित किया गया था: 2015/02/27 एजेंसियों के कर्मचारी विपणन प्रतिबंध (इसके सहयोगियों सहित) SOTUS कवर निधि छूट पर भरोसा करने की मांग कर रहा है कि विदेशी बैंकिंग संस्था की गतिविधियों पर लागू होता है कि विश्वास करते हैं। यह भी विपणन प्रतिबंध की प्रस्तावना चर्चा और नीचे चर्चा के रूप में अंतिम शासन की संरचना में दिखाई देता है। बीएचसी अधिनियम की धारा 13 (घ) (1) (आई) के अनुरूप, अंतिम नियम में विपणन प्रतिबंध "कवर फंड में कोई स्वामित्व हित बिक्री के लिए पेशकश या संयुक्त राज्य अमेरिका के एक निवासी को बेच दिया जाता है।" यह प्रावधान है कि धारा 248.13 (ख) (3) अंतिम नियम एक कवर निधि में एक स्वामित्व हित बिक्री के लिए पेशकश या विपणन प्रतिबंध के प्रयोजनों के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के एक निवासी को बेचा इसे बेच दिया जाता है, तो या अनुसारी बेच दिया गया है कि नहीं प्रदान की संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को लक्षित नहीं करता है कि एक भेंट करने के लिए। प्रस्तावना में विपणन प्रतिबंध वर्णन करने में, एजेंसियों विपणन प्रतिबंध यह "हमें सम्मान के साथ संस्थाओं बैंकिंग के सापेक्ष विदेशी बैंकिंग संस्थाओं लाभ नहीं है कि इतनी SOTUS यूनाइटेड में अपने कवर निधि सेवाएं प्रदान करने के लिए निधि छूट कवर को सीमित करने का कार्य करता है कि कहा गया है संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों के लिए संबंधित कवर फंड में प्रस्ताव या स्वामित्व हितों की बिक्री पर रोक लगाने से अमेरिका। " 17 अंतिम नियम में लागू के रूप में विपणन प्रतिबंध, जिससे विदेशी बैंकिंग इकाई कवर SOTUS पर भरोसा करने की मांग सुनिश्चित करना है कि कवर धनराशि के बजाय असंबद्ध तीसरे पक्ष की गतिविधियों के संबंध में अपनी खुद की गतिविधियों के संबंध में विदेशी बैंकिंग इकाई constrains निधि छूट संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को लक्षित करता है कि स्वामित्व हितों की एक भेंट में संलग्न नहीं है। यह दृश्य विदेशी बैंकिंग संस्थाओं द्वारा कवर फंड निवेश के जोखिम होते हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर पूरी तरह रहने को सुनिश्चित करने की मांग करते हुए विदेशी बैंकिंग संस्थाओं के लिए धारा 13 के राज्यक्षेत्रातीत आवेदन सीमित करने के साथ संगत है। विपणन प्रतिबंध इस तरह के एक तीसरे पक्ष के कवर निधि (बजाय एक तीसरे दल के कवर निधि में विदेशी बैंकिंग इकाई निवेश) के प्रायोजक के रूप में तीसरे पक्ष की गतिविधियों के लिए लागू किया गया तो 18, SOTUS निधि छूट नहीं किया जा सकता कवर कवर फंड में अपने निवेश के संबंध में एक विदेशी बैंकिंग इकाई के जोखिम और गतिविधियों संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर पूरी तरह से कर रहे हैं, जहां कुछ निश्चित परिस्थितियों में उपलब्ध है। 19 SOTUS पर भरोसा करना चाहता है कि (अपने सहयोगी संगठनों सहित) एक विदेशी बैंकिंग इकाई निधि छूट विपणन प्रतिबंध भी शामिल है, कि छूट के लिए शर्तों के सभी के साथ पालन करना चाहिए कवर किया। SOTUS पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, इस प्रकार एक प्रस्ताव या संयुक्त राज्य अमेरिका के एक निवासी को कवर निधि हितों की बिक्री में भाग लेता है कि एक विदेशी बैंकिंग इकाई है कि कवर निधि के संबंध में निधि छूट को कवर किया। इसके अलावा, जहां एक बैंकिंग इकाई प्रायोजकों या एक कवर कोष में निवेश प्रबंधक, निवेश सलाहकार, वस्तु पूल ऑपरेटर या वस्तु व्यापार सलाहकार के रूप में, कि बैंकिंग इकाई किसी भी प्रस्ताव या बिक्री में भाग लेने के रूप में कर्मचारी ने देखा होगा, प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप में कार्य करता है कि कवर निधि प्रदान करता है या संयुक्त राज्य अमेरिका के एक निवासी को कवर निधि स्वामित्व हितों बेचता है SOTUS कि कवर निधि के लिए निधि छूट कवर के लिए कवर फंड में स्वामित्व हितों, और इसलिए इस तरह के विदेशी बैंकिंग इकाई के कवर कोष द्वारा योग्य नहीं होता। 17. देखें रोक और मालिकाना व्यापार और में कुछ हितों पर प्रतिबंध है, और रिश्तों के साथ, हेगड़े कोष और निजी इक्विटी फंड, 5742 में 79 एफआर 5536 (31 जनवरी 2014) (जोर जोड़ा)। 18. देखें आईडी। 5740 में। 19. कर्मचारी भी इस तरह के धन में असमर्थ हैं, तो संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को लक्षित करता है कि एक भेंट में संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों के लिए प्रतिभूतियों को बेचने कि विदेशी फंडों अंतिम नियम की धारा 248.10 (ख) (i) के तहत धन कवर किया जाएगा कि ध्यान दें धारा 3 (ग) के अलावा अन्य निवेश कंपनी अधिनियम के तहत एक बहिष्कार या छूट पर भरोसा करने के लिए (1) या 3 (सी) (7) कि अधिनियम की। विपणन प्रतिबंध, SOTUS की प्रयोज्यता (कवर फंड खुद सहित) किसी भी व्यक्ति की गतिविधियों के लिए आम तौर पर अधिक लागू करने के लिए थे निधि छूट काफी संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को लक्षित करता है कि एक तीसरे दल के विदेशी फंड की भेंट क्योंकि सीमित किया जाएगा कवर 23 27 28 जैसे । । और 32 34 जैसे । जैसे । 36 39 44 46 49 परिभाषाएं